द बेस्ट पोर्न आर्काइव


कोई विज्ञापन नहीं - कोई बकवास नहीं - परम हस्तमैथुन के लिए सिर्फ अच्छा पोर्न

जारी रखने के लिए, आपको पुष्टि करनी होगी कि आप एक वयस्क व्यक्ति हैं

कैथी द बूढ़ी औरत जो अपने पति की मृत्यु से परे अपनी कामुकता की खोज करती रही

Lenny 29 January, 2022 161
img

कैथी एक 70 वर्षीय महिला है जो विधवा है। उनके पति रॉबी की एक साल पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। कैथी और रॉबी एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि उनके ज्यादातर दोस्त और पड़ोस उनके प्यार से ईर्ष्या करते थे। रॉबी कैथी को कई खूबसूरत नजारों का दौरा करने के लिए ले गया था और साथ में उन्होंने बहुत सारी सुखद यादें बनाईं। यहां तक कि अपने बुढ़ापे में भी, दंपति ने उन चीजों को करने में एक साथ काफी समय बिताया था जो उन्हें पसंद थीं, उनमें से एक सेक्स भी था। अक्सर, रॉबी अपनी पत्नी को अद्भुत सेक्स के खिलौने खरीदता था, बस उसे यह याद दिलाने के लिए कि वह कितनी सुंदर और सेक्सी थी। उसकी अचानक मृत्यु के बाद, कैथी अकेली रह गई, और वह अवसाद में डूब गई। उसने खुद को जनता से अलग कर लिया और अपना अधिकांश दिन घर के अंदर ही बिताया।



एक दिन, उसे उसके और उसके दिवंगत पति रॉबी द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक अश्लील वीडियो मिलता है। "रॉबी मुझे कपड़े उतारता था, मुझे झुकाता था, अपनी कोमल उँगलियाँ मेरी गुदा में और मुझे सबसे सख्त उँगलियाँ डालता था।" उसे याद आया। "वह मुझे ऊपर ले जाता, मेरे शरीर पर पंखुड़ियाँ छिड़कता और मेरी चूत चोदता जैसे कि कल नहीं था।" वह रोने लगती है और भावनाएं उस पर हावी हो जाती हैं। कैथी रॉबी के न रहने पर भी उसके प्रति वफादार रहने का फैसला करती है और इसलिए, उसकी यौन कल्पनाओं की खोज शुरू कर देती है। बुढ़िया अपनी तिजोरी में जाती है और उसे वे सारे सेक्स टॉय मिलते हैं जो रॉबी ने उसे उपहार में दिए थे। "मुझे तुम्हारी याद आती है, प्यार," वह खिलौनों को देखते हुए विलाप करती है।



कैथी फैसला करती है कि उसके और उसकी कामुकता के सामने कुछ भी खड़ा नहीं होगा। वह सीखती है कि कैसे हस्तमैथुन करना, उँगलियों को चोदना और अपनी चूत में मिठास डालने के लिए दूसरे सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना है। वह एक बड़े आईने के सामने खड़ी होती है और कपड़े उतारती है। उसके स्तन ढीले और झुर्रीदार दिखाई देते हैं। उसकी सारी त्वचा बूढ़ी लगती है, लेकिन वह अपने बुढ़ापे को कृतज्ञता के साथ गले लगाती है और इसलिए झुर्रियों वाली पोर्न बनाने के लिए खुद को मना लेती है। जल्दी से, वह अपना लुब्रिकेटिंग जेल, डिल्डो वाइब्रेटर, और बट प्लग प्राप्त करती है और अपने विशाल दीवार दर्पण के सामने एक चटाई पर बैठ जाती है। फिर वह अपने झुर्रीदार पैरों को उजागर करते हुए अपने पैरों को धीरे-धीरे अलग करती है। वह सीधे आईने में देखती है और जो देखती है उसकी प्रशंसा करती है। जल्द ही, उसके विचार दूर हो जाते हैं, और इधर-उधर भटक जाते हैं। “रॉबी मेरी जाँघों पर मुस्कान लिखता था। लेबिया के चारों ओर अपनी जादुई जीभ घुमाते हुए वह बेतरतीब ढंग से मेरी योनि को नीचे से ऊपर तक चाटता था।" वह अपनी चूत को छूते हुए कहती है। "चूंकि तुम नहीं हो, रॉबी, सेक्स जारी रहना चाहिए।" वह जोर-जोर से रोते हुए जोड़ती है। वह पीछे की ओर झुक जाती है, अपने ढीले स्तनों को जोर से निचोड़ती है, और थोड़ा विलाप करती है। कैथी लुब्रिकेटिंग जेल चुनती है, कुछ अपनी चूत पर और कुछ अपने दाहिने हाथ पर लगाती है। वह निप्पल को गुलाबी होने तक दबाती है और जल्द ही उसका दाहिना हाथ धीरे से उसकी योनि तक पहुंच जाता है। बीच की उँगली खुद को उसकी योनी में पाती है और अपनी उँगली चोदने लगती है। वह झुकती है और अपनी गांड में बट प्लग लगाती है। जैसे ही यह उसकी गुदा की मांसपेशियों को उत्तेजित करता है, कैथी फुसफुसाती है। उसकी कल्पना उसे याद दिलाती है कि कैसे उसका दिवंगत पति उसके शरीर पर लेट जाता था, उसके मंदिरों को चूमता था, और उसके स्तन को उसके पेट के बटन तक सहलाता था।



वह कल्पना करने लगती है कि कैसे वह उसकी चूत को कच्चा खाता था और उसे तब तक चोदता था जब तक कि उसे कंपन न हो जाए। कैथी बटप्लग को बाहर निकालती है और फिर से बैठ जाती है। वह अपने पैरों को चौड़ा करती है, डिल्डो को अपने मुंह में डालती है। बूढ़ी औरत डिल्डो वाइब्रेटर को गीला करती है, उसे अपनी योनि में डालती है, और उसे चालू कर देती है। "यह अच्छा लगता है।" वह चिल्लाती है। "दादी को खुश करो।" वह बोलती है। कैथी अपनी बालों वाली चूत को और अधिक उजागर करती है, भगशेफ तक पहुंचती है, और धीरे से उसे रगड़ती है। थोड़ी देर बाद, उसे पता चलता है कि वह फुहार कर रही है। "यह लंबा हो गया है," कैथी फुसफुसाती है, "मुझे वह याद आ गया था।" वह जारी है। शीशे को देखते ही उसकी योनि अधिक रसीली होने लगती है और वह अपने फूल के चारों ओर की सारी सफेदी बिखेर देती है। वह डिल्डो को बाहर खींचती है और खुद को दो उंगलियां डालती है, अपनी योनि की ऊपरी दीवारों को रगड़ती है, अपने जी-स्पॉट को तब तक रगड़ती है जब तक कि वह फिर से सह न जाए। "यह काम करने का नया तरीका है, कैथी!" उसने निष्कर्ष निकाला, यह पुष्टि करते हुए कि यह सेक्स का आनंद लेने का उसका नया तरीका होगा।

यह वेबसाइट बिक्री के लिए है - विवरण के लिए यहां क्लिक करें