द बेस्ट पोर्न आर्काइव


कोई विज्ञापन नहीं - कोई बकवास नहीं - परम हस्तमैथुन के लिए सिर्फ अच्छा पोर्न

जारी रखने के लिए, आपको पुष्टि करनी होगी कि आप एक वयस्क व्यक्ति हैं

एक 40 वर्षीय मिल्फ जो कैम4 . पर अपनी युवा वयस्क बेटी से मिलती है

img

ब्रिगिट 40 साल की सिंगल मदर हैं जो अपनी 18 साल की बेटी जूली के साथ रहती हैं। अपनी बेटी जूली के गर्भवती होने से पहले, उसने रिची नाम के एक व्यक्ति को डेट किया था। प्यार में किसी भी अन्य युवती की तरह, ब्रिगिट ने सोचा कि रिची उसे स्वर्ग से भेजा गया था, इस उम्मीद में कि एक दिन वह उससे शादी करेगा। दुर्भाग्य से, ब्रिगिट को एहसास हुआ कि वह एक राक्षस को डेट कर रहा है, जो थ्रीसम और फोरसम के लिए अन्य पुरुषों और महिलाओं को घर में लाने की हिम्मत करेगा। ब्रिगिट रूढ़िवादी माता-पिता के अधीन पली-बढ़ी थी, और यह कुछ ऐसा था जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। एक दिन, ब्रिगिट काम से केवल रिची को दूसरे आदमी से प्यार करने के लिए आई। सामना होने पर, रिची यजुलीड, "मैं समलैंगिक हूं। तुम क्या करने वाले हो?" इन शब्दों ने ब्रिगिट का दिल तोड़ दिया, और उसने उसे आखिरी बार देखा था। थोड़ी देर बाद, ब्रिगिट को एहसास हुआ कि वह एक बच्ची के साथ गर्भवती थी। उसने गर्भावस्था को एक ऐसे पुरुष की याद के रूप में रखा जिसे वह एक बार पूरे दिल से प्यार करती थी। उसने जूली को सबसे अच्छी ज़िंदगी देने के लिए कड़ी मेहनत की, ठीक वैसे ही जैसे कोई माँ कर सकती है। ब्रिगिट ने काम में व्यस्त होने के दौरान अपने घर की देखभाल के लिए एक घरेलू सहायिका को नियुक्त किया। उसका हाउस मैनेजर जूली से इतना प्यार करता था कि उसके लिए उसकी सेक्सुअल लाइफ खुल गई। समय बीतने के साथ, उसने जूली को ब्रिगिट के ज्ञान के पीछे पैसे के लिए अश्लील सामग्री बेचने के लिए पेश किया। उसने जूली को अपना कैम4 खाता खोलने में मदद की और उसे सिखाया कि कैसे पोज देना और अपने शरीर को प्रदर्शित करना है। जूली ने पैसा कमाने का "नया" तरीका अपनाया और उसने इसे दैनिक दिनचर्या बना लिया। कई बार, वह खुद को कमरे में बंद कर लेती, कपड़े उतारती और अपने ग्राहकों को अपना सुंदर शरीर दिखाना शुरू कर देती। एक दिन, ब्रिगिट ने अपनी बेटी के स्कूल में रहते हुए उसके कमरे को साफ करने में मदद की। उसे आश्चर्य हुआ कि उसे सेक्स टॉय, शूटिंग कैमरे और अपनी बेटी के यौन शोषण से संबंधित सभी विवरणों से भरा एक दराज मिला। उसे यह भी पता चला कि उसकी बेटी का कैम4 प्रोफाइल एक अलग नाम से है। वह चुप रहती है और जूली को चुपके से अपने बेडरूम के कीहोल से देखती है। एक शनिवार की दोपहर, ब्रिगिट ने जूली को यह सोचकर धोखा दिया कि वह (ब्रिगिट) एक दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने के लिए रवाना होगी। इसलिए, जूली का मन उसे विश्वास दिलाता है कि उसके पास पूरा घर है और वह दरवाजा बंद नहीं करती है। ब्रिगिट कुछ मिनटों के लिए निकल जाती है और अपनी बेटी पर हमला करने के इरादे से वापस आती है। जैसे ही जूली एक लाइवस्ट्रीम के लिए अपने कैम4 खाते में प्रवेश करती है, ब्रिगिट चुपचाप दरवाजा खोलती है और अपनी बेटी को अर्ध-नग्न पाती है।



"मां!" जूली बुलाती है। "मैं शर्मिंदा हूं मां!" वह घबरा जाती है।

"नहीं, नहीं बेबी!" ब्रिगिट उसे शांत करती है।

"मुझे मत आंकिए, माँ..." वह चिल्लाती है।

"शह .... शांत हो!" ब्रिगिट कहते हैं।

"मुझे पता है कि यह गलत है, माँ।" वह अपनी ब्रा को पीछे खींचने की कोशिश करते हुए कहती है।

"मैं हमेशा तुम्हारे लिए यहाँ हूँ और आप इसे जानते हैं, प्रिय ..." ब्रिगिट पुष्टि करता है। "नो जजमेंट बेबी।" अचानक, ब्रिगिट जूली के पास दौड़ती है और उसका हाथ पकड़ती है, जिससे वह वापस ब्रालेट नहीं पहनती।

"मैं हमारे नारीत्व की खोज की इस शानदार यात्रा में आपके साथ शामिल होने के लिए यहां हूं।" वह अपनी बेटी के बाएं कान में फुसफुसाती है।
"नहीं... यह मजाक है माँ।" जूली उलझन में देखते हुए कहती है।



ब्रिगिट ने जूली की ब्रा को पीछे से खोलकर नीचे गिरा दिया। "श... मैंने कहा कि यह ठीक है।" वह जूली की याद दिलाती है। "पैंट डाउन बेबी ... हम आज मस्ती करने जा रहे हैं।" वह जारी है। जैसे ही जूली अपनी सफेद पैंटी उतारती है, ब्रिगिट उसे बिस्तर पर धकेल देती है और उसके पैर अलग कर देती है। "रुको ... यह नहीं है ..." जूली ने अफसोस जताया। "आज माँ-बेटी का दिन है," ब्रिगिट ने जवाब दिया। "तो, कोई सवाल नहीं ... बस मुक्त हो जाओ और मान लो कि मैं यहाँ मौजूद नहीं हूँ, ठीक है?" वह जारी है। ब्रिगिट जूली को उसके भगशेफ को रगड़ते हुए उसके कोमल स्तनों को गुदगुदाने के लिए प्रोत्साहित करती है। ब्रिगिट धीरे-धीरे अपने बालों को खोलती है और अपनी छोटी पोशाक को हटा देती है। जल्द ही, वह जूली के मुंह में एक उंगली डालती है और उसे अपनी चूत में डाल देती है। वह थोड़ा विलाप करते हुए उसे सूंघती है। वह अपने सेक्सी ब्रेस्ट को एक्सपोज करते हुए ध्यान से अपनी ब्रा भी उतारती हैं। जूली शर्म से सीधे अपनी माँ की आँखों में देखती है लेकिन खुद उँगली चोदना जारी रखती है। "सभी डर जाने दो, बेबी," ब्रिगिट उसे फर्श पर अपना पेटी गिराते हुए कहती है। वह अपना पेनिस फ्लाईट्रैप खर्च करती है। "माँ, तुम एक मिल्फ़ हो। मेरे मुवक्किल आपको देखकर खुश होंगे।" जूली कहते हैं। "माँ, हम जी रहे हैं," वह अपनी माँ को इस डर से याद दिलाती है कि वह अपनी माँ की नग्नता को अपने ग्राहकों के सामने ऑनलाइन उजागर कर देगी। "ऑल फाइन बेबी," ब्रिगिट ने पुष्टि की। वह अपनी बेटी के साथ बिस्तर पर जाती है, अपने पैरों को उठाती है और उन्हें अलग करती है। जूली को देखते ही वह अपने स्तनों को कसकर निचोड़ कर शुरू करती है। उसके आश्चर्य के लिए, जूली गुदा प्लग लाती है, उसे गीला करती है, और उसे ब्रिगिट की गांड में डाल देती है। फिर वह ब्रिगिट की लेबिया को चौड़ा करने में मदद करती है और उसे जोर से रगड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। वह जी-स्पॉट वाइब्रेटर लेती है और ध्यान से उसे अपनी मां के गुलाबी फूल में धकेलती है। थोड़ी देर बाद, ब्रिगिट को परमानंद की अनुभूति होती है ... वह अपने होंठों को धीरे से काटती है ... उसके पैर कांपते हैं ... वह उन्हें चौड़ा खोलती है, जिससे उसका जी-स्पॉट उत्तेजित हो जाता है ... "मुझे लगता है वाह!" वह रोते हुए कहती है। "मैंने इसे याद किया था!" वह जारी है। इससे पहले कि वह बयान समाप्त करती, उसके मूत्रमार्ग के मांस से धार की एक धारा निकलती है, जो उसके चारों ओर सब कुछ लेप करती है। "मैं इसे प्यार करता हूँ, माँ ... मैं जो देखता हूँ उससे प्यार करता हूँ!" जूली उसे चिढ़ाती है। "हम इस बच्चे में एक साथ हैं!" वह जूली को बताती है और इसे नियमित करने का वादा करती है।

यह वेबसाइट बिक्री के लिए है - विवरण के लिए यहां क्लिक करें