द बेस्ट पोर्न आर्काइव


कोई विज्ञापन नहीं - कोई बकवास नहीं - परम हस्तमैथुन के लिए सिर्फ अच्छा पोर्न

जारी रखने के लिए, आपको पुष्टि करनी होगी कि आप एक वयस्क व्यक्ति हैं

सेक्स एडवेंचर में अपने दोस्तों और अजनबियों के साथ यूक्रेनी एस्कॉर्ट गर्ल ज़्वेटलाना

सेक्स एडवेंचर में अपने दोस्तों और अजनबियों के साथ यूक्रेनी एस्कॉर्ट गर्ल ज़्वेटलाना

ज़्वेटलाना एक 24 वर्षीय युवती है, जो विश्वविद्यालय में कला में स्नातक की डिग्री हासिल कर रही है। वह एक सेक्स वेश्‍या भी है और उसी से उसने बहुत पैसा कमाया है। दिन में तो वह बेगुनाह होती है लेकिन रात में वह एक ऐसा जानवर बन जाती है जो हर उम्र के आदमियों का शिकार करता है। 22 साल की उम्र में, उसने अपने पिता की जगह छोड़ दी और यूक्रेन में वेश्याओं वाली अन्य लड़कियों के साथ अपने अपार्टमेंट में रहने चली गई। वह अपने सेक्स कैपेड के माध्यम से जो पैसा कमा रही थी, वह उसे एक शानदार जीवन देने के लिए पर्याप्त था। कोविड -19 महामारी के दौरान, यूक्रेन की सरकार ने तालाबंदी लागू कर दी, जिससे अधिकांश क्लबों और वेश्याओं के कार्यस्थलों को बंद कर दिया गया। एक महीने बाद, ज्वेतलान फंस गई क्योंकि कोई स्कूल नहीं था और उसके पास अपने बिलों का भुगतान करने के लिए पैसे कमाने का कोई तरीका नहीं था। घर के अंदर रहने ने उसे तब तक निष्क्रिय बना दिया जब तक कि उसे अपने सोशल मीडिया पर एक एस्कॉर्ट एजेंसी का विज्ञापन नहीं मिला। वह उस एजेंसी को बुलाने का फैसला करती है जो उसे यूक्रेन के सबसे बड़े शहर कीव में एक व्यावसायिक यौनकर्मी के रूप में भर्ती करने के लिए सहमत है। जब यूक्रेन में लॉकडाउन लगाया गया था। घर पर उसका जीवन बहुत उबाऊ हो गया और वह स्कूल छोड़ने लगी।


कंपनी किसी भी समय बहुत उच्च अंत वाले ग्राहकों को एस्कॉर्ट करने के लिए उसे बहुत सारे पैसे का भुगतान करने के लिए सहमत है। वह सहमत है और इसलिए वह सौदे पर हस्ताक्षर करती है। ऐसा करने से पहले, वह अपने विशाल संग्रह में कुछ नए खिलौने जोड़ने के लिए एक सेक्स टॉय स्टोर पर जाती है। उसे महंगे अधोवस्त्र, विग, ब्रैलेट और मेकअप के नए जोड़े भी मिलते हैं। वह एक दर्जन पीसीआर परीक्षण भी खरीदती है क्योंकि वह कोविड -19 होने का जोखिम नहीं उठा सकती है। इसके अलावा, वह डरती है क्योंकि वह फिर से वायरस से संक्रमित हो गई थी, और फाइजर और स्पुतनिक वी के टीके के लिए धन्यवाद क्योंकि वह ठीक हो गई थी। घर पहुंचने पर, कंपनी उसे एक बहुत ही वीआईपी क्लाइंट के एस्कॉर्ट के लिए बुलाती है।


वह काले रंग की एक तंग सफेद पोशाक पहने हुए दिखाने के लिए सहमत है। वह 28 इंच लंबे लाल विग में से एक को भी पहनती हैं जो उनके लुक को इतना सेक्सी बनाता है और उनका पीसीआर परीक्षण किया जाता है। जैसे ही वह अपने नए ग्राहक से मिलती है जो जैरी नाम का एक आदमी है, वह उससे रात के लिए अपने दो दोस्तों को आमंत्रित करने का अनुरोध करता है। Zvetlana सहमत हो जाती है और अपने दोस्तों को साथ आने के लिए कहती है, उन्हें उस स्थान का पता देने के बाद जिसमें वह है। क्लाइंट उसे अंदर ले जाता है और तुरंत उसे चूमना शुरू कर देता है। "नहीं। रुको।" वह बोलता है। "मुझे इंतजार नहीं करना है।" जैरी विलाप करता है क्योंकि वह उसके नितंबों को छूने की कोशिश करता है। "आप अपना बैग नीचे रखने के लिए मेरे लिए इंतजार क्यों नहीं कर सकते?" वह पूछती है। "मुझे तुम्हारी तरह कमबख्त एस्कॉर्ट्स की याद आती है!" वह बदतमीजी से कहता है। फिर वह अपने हाथों को उसके पीछे रखता है और उसे छूता है और इससे ज़्वेटलाना अपना हैंडबैग छोड़ देती है। वह तुरंत उसकी कमर पकड़ लेता है और उसे गले लगाते हुए अपनी बाहें लपेट लेता है। वह उसे फिर से चूमने के लिए आगे बढ़ता है और ज्वेतलाना ने उसकी पैंट की ज़िप खोल दी। इस समय तक उसका लिंग सीधा खड़ा हो जाता है और उसे पूर्व-स्खलन होने लगता है। ज़्वेटलाना फिर अपनी छोटी पोशाक उठाती है और उसे जमीन पर गिरा देती है। "इस तरह एक यूक्रेनी शौकिया ऐसा करता है।" मुस्कुराते हुए कहती है। वह बेरहमी से होती है और बिना पैंटी के, दो चीजें जो उसके मुवक्किल को चालू करती हैं। फिर वह एक स्टूल पर बैठ जाती है और अपने पैरों को अलग कर लेती है। जैसे ही वह ऐसा करता है, दरवाजे की घंटी बजती है, और क्लाइंट ज्वेतलाना के दो नए दोस्तों को उनके साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करता है। "मेरे बच्चे यहाँ हैं," ज़्वेटलाना खुशी से कहती है। "आप जानते हैं कि हम क्या करते हैं, है ना? ''वह जारी है। "हाँ बेब, हम निराश नहीं करेंगे।" दोस्तों में से एक, शेरी, जवाब देता है।


जल्दी से, दोनों कपड़े उतारते हैं और एक दूसरे को चूमने लगते हैं। यह देखते ही, जैरी उनकी प्रशंसा करता है और शेरी को चूतड़ों पर थपथपाता है। तुरंत शेरी उसकी ओर मुड़ी और उसके लंड को सहलाने लगी। इस समय, ज़्वेटलाना आनंद लेना जारी रखती है क्योंकि डिल्डो उसकी बिल्ली को कंपन करता है। जैरी जल्द ही रसोई में जाता है और ठंडे दही की एक बोतल उठाता है। वह ज़्वेटलाना को ले जाता है और उसके पैरों को अलग करते हुए उसे बिस्तर पर धकेल देता है। वह उसकी टांगों को चौड़ा करता है और उसके फूल पर ठंडा दही डालता है। "बाप रे! ठंड है!" ज्वेतलाना चिल्लाती है। "मैं चाहता हूं कि आप उस बिल्ली को चाटें जैसे आप अपनी उंगलियों पर शहद चाटेंगे," जैरी अन्य दोस्तों, लाइका को बताता है। लाइका बिस्तर पर आती है और ज़्वेटलाना के भगशेफ को चाटने लगती है जैसे कि उसका कोई कल नहीं है। उसी समय, शेरी झुक जाती है और जेरी को अपनी गांड दिखा देती है, जो उसे गुदा पेग डालने से पहले कुछ सेकंड के लिए चोदता है। जैसे ही वह पहला शॉर्ट कम करता है, वह शेरी को एक तांडव के लिए लाइका और ज़्वेटलाना में शामिल होने के लिए कहता है। जैसे ही लाइका ज़्वेटलाना को चाटना जारी रखता है और उसे उँगलियों से चोदता है, जैरी धीरे से लाइका को चाटता है और दूसरे हाथ से उसकी चूत को छूता है। तुरंत, जैरी ने तीनों को झुककर हवा में अपने तंग गधों को बाहर निकालने के लिए कहा। वह सेक्स व्हिप लेता है और उन्हें पीछे से मारता है। जैरी जल्दी से एक के बाद एक अपने गधों पर दावत देना शुरू कर देता है, जिससे उन्हें बहुत फुर्ती आती है। वह फिर बैठ जाता है और ज़्वेटलाना से उसकी चूत को बाहर निकालने के लिए कहता है क्योंकि लाइका और शेरी उसके स्तनों को सहलाते हुए छूते हैं। वह लड़की को एक सोफे पर लेटा देता है, उनके पैर उठाता है, और उन्हें तब तक हस्तमैथुन करना शुरू करने के लिए कहता है जब तक कि वे संभोग सुख प्राप्त नहीं कर लेते। सबसे अच्छा हिस्सा तब शुरू होता है जब जैरी एक अजनबी को आमंत्रित करता है जो बीडीएसएम के लिए उसका दोस्त है। अपने स्थान के पास लड़कियों की उपलब्धता की जांच करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह वेबसाइट बिक्री के लिए है - विवरण के लिए यहां क्लिक करें