द बेस्ट पोर्न आर्काइव


कोई विज्ञापन नहीं - कोई बकवास नहीं - परम हस्तमैथुन के लिए सिर्फ अच्छा पोर्न

जारी रखने के लिए, आपको पुष्टि करनी होगी कि आप एक वयस्क व्यक्ति हैं

एक टिकटोक पोर्न दर्शकों को विकसित करने के लिए प्रभावशाली लड़की टिकटोक 18 स्पष्ट सामग्री प्रकाशित कर रही है

img

मेगन 19 वर्षीय सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी संख्या में एक टिकटॉक प्रभावित है। कुछ वर्षों में, उसने अपने लिए एक नाम बनाया है और बहुत से लोग उसे एक टिकटॉक पोर्नस्टार के रूप में जानते हैं। एक प्रभावशाली व्यक्ति होने के कारण उसने बड़ी कंपनियों के साथ बहुत सारे सौदे किए हैं और इसमें से उसने खुद को एक भाग्य बनाया है। अपनी प्रसिद्धि के कारण, वह विभिन्न अवसरों पर अन्य प्रभावशाली लोगों से मिलती है, जहां वे दोनों ब्रांडों के लिए उत्पादों का प्रचार करते हैं, जिसमें यौन सामग्री जैसे खिलौने, चिकनाई जैल, अधोवस्त्र, सौंदर्य प्रसाधन और बालों से संबंधित उत्पाद शामिल हैं। मेगन ने अपने दोस्तों का एक समूह भी अर्जित किया है जो अपने प्रशंसकों के लिए भी स्पष्ट सामग्री ऑनलाइन बनाते हैं। एक दोपहर, मेगन को एक ब्रांड का कॉल आता है जिसका वह प्रतिनिधित्व करती है। ब्रांड प्रतिनिधि उससे कंपनी के लिए कुछ नए उत्पादों को बेचने में मदद करने के लिए एक कार्यक्रम में आने का अनुरोध करता है। एक टिकटोक लड़की के रूप में, मेगन दो कारणों से कंपनी में शामिल होने के लिए सहमत है। एक, यह एक अच्छी बात है कि उसे बहुत सारा पैसा मिलने वाला है, और दूसरा, इस कार्यक्रम का सभी सोशल मीडिया पर सीधा प्रसारण किया जाएगा, जहां वह नए अनुयायियों को आकर्षित करेगी। मेगन उत्साहित हो जाती है और सौदे के बारे में सूचित करने के लिए अपनी पार्टी के दस्ते को बुलाती है। एक सेलिब्रिटी होने के नाते, वह अपने नए सौदे, हस्ताक्षर और प्रचार के दौरान उन सभी को अपने साथ शामिल करने के लिए भर्ती करती है। उसके तीन दोस्त मोना, लूसिया और लुका उसे एस्कॉर्ट करने के लिए सहमत हैं, और घटना से दो दिन पहले, मेघन उन्हें मेगा-इवेंट की तैयारी में मदद करने के लिए अपने घर पर आमंत्रित करती है।



वे सहमत होते हैं और उसके साथ फैशन हाउस में उसके द्वारा पहनी जाने वाली पोशाक और गहने खरीदने के लिए जाते हैं। बड़ा दिन आता है और मेघन उत्साहित है। वे सभी नहाते हैं, अपने नए कपड़े पहनते हैं और मेघन के संग्रह से अपनी पसंद के कोलोन के साथ अपने शरीर पर छींटाकशी करते हैं। एक दोस्त मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट है और मेघन को तैयार करने के लिए अपना समय और प्रयास समर्पित करती है। दो घंटे बाद, मेघन और उनकी टीम सभी का ध्यान आकर्षित करते हुए कार्यक्रम में पहुंची। उसकी चमचमाती सफेद पोशाक फोटोग्राफरों को दीवाना बना देती है जो उसके विवरण को पकड़ने के लिए धक्का-मुक्की करते हैं। "दिन का हमारा प्रभावक यहाँ है।" समारोह का मास्टर भीड़ को चिल्लाता है। "हमारी टिकटॉक क्वीन मेघन का स्वागत है।" वह घटना के लिए मेघन की शुरुआत करते हुए जारी है। जैसे ही मेघन पोडियम पर वीआईपी में शामिल होने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती है, उसके दोस्त भीड़ में शामिल हो जाते हैं। मेघन ने अपने प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से टिकटॉक पर ऑनलाइन सेक्स टॉयज को बढ़ावा देने के लिए सौदे पर हस्ताक्षर किए। घर वापस जाने वाली कार में, वह अपने दोस्तों को लाइवस्ट्रीम समूह सेक्स का प्रयास करने के लिए मनाती है और देखें कि वे कैसा महसूस करते हैं। दो सहमत हैं, लेकिन लगता है कि एक उस व्यवसाय में है।



जैसे ही मेघन अपने घर का दरवाजा खोलती है, वह अपनी एक सहेली मोना को पकड़ लेती है, उसे दीवार से धक्का देती है, उसके नितंबों को जोर से दबाती है और उसकी गर्दन को धीरे से चूमती है। वह अपना ब्लाउज खोलती है और अपनी पुश-अप ब्रा खोलती है। जैसे ही वह ऐसा करती है, लुका उनके साथ जुड़ जाती है, जो फिर से मेघन की पोशाक उठाती है और उसकी जी-स्ट्रिंग को हटा देती है। लुका मेघन की चूत में अपना हाथ घुमाती है और उसे छूती है। "पवित्र बकवास!" वह बोलता है। "तुम बहुत गीले मेग हो।" वह इसे और जोर से दबाते हुए जारी रखता है। मोना मेघन के कोमल स्तनों को सहलाती है और उन्हें जोश से चूमती है। लुका ने मेघन को अपने कंधे पर बिठाया और उसे अपनी डाइनिंग टेबल के ऊपर रख दिया। वह ध्यान से उसके सेक्सी पैरों को अलग करता है और उसकी चूत को उजागर करता है। वह जल्दी से अपनी दोनों उंगलियां मोना के मुंह पर डालता है और उन्हें मेघन की चूत से धक्का देता है। जैसे ही मेघन कराहने की कोशिश करती है, मोना उसके होंठों को आपस में जोड़कर चूमने के लिए पहुंचती है। लूसिया उनसे ईर्ष्या करती है और समूह में शामिल होने का फैसला करती है। लुका ध्यान से मेघन के फूल का अध्ययन करती है क्योंकि वह उसकी योनि को छूता है और उसे छूता है। जल्द ही, वह अपनी जादुई जीभ को नीचे करता है, इसे मेघन की लेबिया के चारों ओर कंपन करता है, और भगशेफ को चाटता है। उसी समय, मोना उसे एक झटका देने के लिए साथ आती है जबकि लूसिया मेघन के स्तनों को गुदगुदाने में व्यस्त है। लुका मेघन को टेबल से उठाती है और ठंडे फर्श पर रख देती है। वह जल्दी से मुड़ता है और मोना को एक गहरा गला देता है जिससे उसका दम घुटने लगता है। मेहन लूसिया की ओर मुड़कर उसे एक मौखिक उत्तेजना देती है जिसका उसने पहले कभी अनुभव नहीं किया था। फिर, लुका मेघन को घुमाती है, उसकी गांड को चिकनाई देती है, और अपना लंबा और दृढ़ मुर्गा अंदर डालती है। जैसे ही मेघन शोक मनाती है, वह कमबख्त गति बढ़ाता है, जिससे उसके लिए सहन करना मुश्किल हो जाता है। वह उसे जोर-जोर से पीटता है और जोर-जोर से चिल्लाता है। अपने अंदर के जानवर का अनावरण करने के लिए, वह स्थिति बदल देता है, तितली की सेक्स स्थिति ग्रहण करता है, और उसके प्यार के बटन को रगड़ते हुए उस पर कूबड़ लगाता है। जैसे ही मेघन चरमोत्कर्ष पर पहुँचती है, लुका स्खलन करती है और सह को मेघन के मुँह में निर्देशित करती है। वह फिर लूसिया के पास जाता है और उसे जोर से चोदता है जैसे कि वे कभी दोस्त नहीं थे। वह भी उसे चोदता है, उसके स्तनों को सहलाता है, और आगे के लिए पूछता है। सत्र समाप्त होने से पहले, लुका मोना के बटहोल को चाटती है और उसकी चूत खाती है, जिससे वह सहम जाती है।

यह वेबसाइट बिक्री के लिए है - विवरण के लिए यहां क्लिक करें